निधि टंडन बनी अध्यक्ष व गौरी लोढ़ा सचिव

JCI चंद्रपुर गरिमा का पदभार ग्रहण समारोह संपन्न

चंद्रपुर :जेसीआई चंद्रपुर गरिमा का 10वां पदभार ग्रहण समारोह दिनांक 5 जनवरी 2022 को स्थानीय सिद्धार्थ प्रीमियर होटल में आयोजित किया गया। अध्यक्ष के रूप में जेसी निधि टंडन व सचिव पद पर जेसी गौरी लोढ़ा का चयन किया गया। उन्होंने अध्यक्ष व सचिव पद की शपथ ली। जेसीआई चंद्रपुर गरिमा संस्था की वर्ष 2020-21 की पूर्व अध्यक्ष जेसी डॉ.ऋजुता मुंधड़ा अपने पद से निवृत्त हुई एवं वर्ष 2021-22 के लिए नई कार्यकारिणी का गठन किया गया।

संस्था के साथ 15 नए सदस्य भी जुडें। पदग्रहण समारोह अधिकारी जेसी सीए प्रतिक सारडा ने उन्हें शपथ दिलाई। कार्यक्रम में पूर्व अध्यक्ष जेसी डॉ.ऋजुता मुंधड़ा ने वर्ष 2020-21 में हुए विविध प्रकल्प और गतिविधियों के बारे में वार्षिक विवरण प्रस्तुत किया। प्रमुख वक्ता जेसीआई इंडिया के फाउंडेशन निदेशक जेसी नरेंद्र बरडिया, प्रमुख अतिथि के रूप में चंद्रपुर की अतिरिक्त जिलाधिकारी विद्युत वरखेडकर एवं पदग्रहण समारोह अधिकारी के रूप में अंचल 13 के उपाध्यक्ष जेसी सीए प्रतीक सारडा उपस्थित थे।

पिछले वर्ष अच्छा प्रदर्शन करने वाले सदस्यों को निवर्तमान अध्यक्ष जेसी डॉ. ऋजुता मुंधड़ा ने पुरस्कार देकर सम्मानित किया। अंचल-13 में जेसीआई चंद्रपुर गरिमा की अध्यक्ष ने उत्कृष्ट अध्याय अध्यक्ष का पुरस्कार प्राप्त किया। प्रथम नितिन पुगलिया ने उत्कृष्ट ज्यू.जेसी विंग अध्यक्ष का पुरस्कार हासिल किया। जेसी सीए राधिका सारडा को उत्कृष्ट अध्याय अधिकारी का पुरस्कार मिला।

इस अवसर पर संस्था के घटक ज्यूनियर जेसी विंग की नई कार्यकारिणी का पदभार समारोह भी संपन्न हुआ। ज्यूनियर जेसी विंग के अध्यक्ष पद पर जीत विक्रम टंडन की नियुक्ति की गयी है। पदग्रहण समारोह के पश्चात संस्था सदस्यों का नववर्ष स्नेहमिलन आयोजित किया गया।

कार्यक्रम में शहर के वरिष्ठ अधिवक्ता एड. मुकुंद टंडन,डॉ. सुशील मुंधड़ा,एड. विक्रम टंडन, डॉ. मनीष मुंधड़ा, जेसीआई चंद्रपुर गरिमा के सदस्यों के साथ ही शहर के अन्य स्वयंसेवी संगठनों के पदाधिकारीगण व प्रतिष्ठित नागरिकों की उपस्थिति थी। कार्यक्रम की सफलता के लिए जेसी शीतल पडगेलवार के साथ प्रकल्प निदेशक के रूप में जेसी मनीषा पडगीलवार ने सहयोग दिया।कार्यक्रम का संचालन जेसी सुरभि रामगीरवार तथा आभार प्रदर्शन जेसी राधिका सारडा ने किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here