चंद्रपुर शहर में चेन स्नैचर गैंग का तांडव, अब पुलिस अधिकारीयों के निवासस्थान परिसर में महिला से लूट

चंद्रपुर:महिलाओं को सचेत रहकर घर से निकलने की जरूरत है. शहर में चेन स्नेचिंग करने वाले गिरोह ने दस्तक दे रखी है. पुलिस को खुली चुनौती देकर अज्ञात बदमाश ने आज मंगलवार 16 मार्च की शाम एक और महिला को निशाना बना लिया. चंद्रपुर शहर के प्रमुख कस्तूरबा चौक परिसर में राज्य के पूर्व वित्त मंत्री विधायक सुधीर मुनगंटीवार के निवासस्थान के ठीक सामने व पुलिस अधिकारीयों के निवासस्थान(पोलिस वसाहत) के पास बाजार से अपना काम निपटाकर घर लौट रही महिला पर एक बदमाश ने झपट्टा मारकर चेन लूटी और पैदल ही भागकर फरार हो गया. खबर लिखें जाने तक महिला द्वारा अज्ञात लुटेरे के खिलाफ अपराध पंजीकृत कराने की प्रक्रिया शहर पुलिस थाने में चल रही है.
चंद्रपुर के अंचलेश्वर गेट परिसर निवासी महिला मंगलवार शाम 4.45 बजे बाजार से अपना कार्य निपटाकर कस्तूरबा रोड से जा रही थी. घर लौटते समय करीब पांच बजे वह कस्तूरबा चौक से भानापेठ की ओर जानेवाले मार्ग के लिए पलटी ही थी कि पीछे से आए बदमाश ने महिला पर झपट्टा मारकर गले की चेन लूट ली. पीड़ित महिला के शोर मचाने तक बदमाश भागकर फरार हो गया.
वारदात की सूचना पर पुलिस ने जगह-जगह चेकिंग करायी, लेकिन केवल लकीर पीटती रह गई,कस्तूरबा चौक में स्थित पूर्व मंत्री विधायक सुधीर मुनगंटीवार के निवासस्थान के बाहर लगी सुरक्षा चौकी में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच में राह चलते बदमाश की वारदात में शामिल होने की पुष्टि हुई है.
हाल ही में 1 फरवरी को शहर पुलिस थाना क्षेत्र अंतर्गत ही शहर के मुख्य मार्ग पर स्थित बैंक ऑफ इंडिया के सामने भी बाइक सवार बदमाशों ने ऐसी ही घटना को अंजाम दिया था, जिसके आरोपी अब भी गिरफ्त से बाहर है. शहर में बढ़ रही चेन स्नैचिंग की घटनाओं से नागरिकों में विशेषकर महिलाओं में पुलिस की कार्यप्रणाली को लेकर रोष व्याप्त है,इतने व्यस्त चौक में जहाँ देश के पूर्व गृह राज्यमंत्री, राज्य के पूर्व मंत्री व स्वयं पुलिस अधिकारीयों व कर्मचारियों के निवासस्थान है, वहां ऐसी घटना को अंजाम दिए जाने से लोगों में दहशत का माहौल है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here