चंद्रपुर|प्रसिद्ध सामाजिक कार्यकर्ता सीमा रमेश मामिडवार का निधन

चंद्रपुर:शहर के प्रख्यात चार्टर्ड अकाउंटंट रमेश मामिडवार की धर्मपत्नी प्रसिद्ध सामाजिक कार्यकर्ता सीमा रमेश मामिडवार का उम्र के 67 वें वर्ष में दुखद निधन हो गया। पिछले कुछ दिनों से वह बीमार चल रही थी।दिनांक 27 अक्टूबर को नागपुर के किंग्सवे अस्पताल में उन्हें इलाज के लिए भर्ती कराया गया था जहां 1 नवंबर की शाम 7.30 बजे के आसपास इलाज के दौरान उन्होंने अंतिम सांस ली।

दि गार्डन सोसाइटी,चंद्रपुर नामक संस्था की वो संस्थापक थी।इस संस्था के माध्यम से उन्होंने चंद्रपुर जिले में पौधारोपण के कार्य में बहोत बड़ा योगदान दिया था। उनके इस कार्य की दखल लेकर विगत वर्ष तत्कालीन पालकमंत्री सुधीर मुनगंटीवार के हाथों उन्हें ‘वनश्री’ पुरस्कार से सम्मानित किया गया था।शहर की अन्य प्रमुख संस्थाओं से भी वह जुड़ी थी। वह अपने पश्चात पति रमेश मामिडवार,पुत्र सीए पीयूष मामिडवार,बेटी डॉ पल्लवी रवि आलूरवार,पोता-पोती समेत भरापूरा परिवार छोड़ गई है।

मामिडवार परिवार पर आए इस दुख की घड़ी में सा. चंद्रपुर एक्सप्रेस व समस्त तिवारी परिवार साथ है तथा ईश्वर से प्रार्थना करता है कि वह दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करे और शोक संतृप्त परिवार को यह वियोग सहन करने की शक्ति दे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here