कल से चंद्रपुर व बल्लारपुर शहर में लगातार 4 दिन बंद रहेंगे सभी बैंक

चंद्रपुर,8 सितंबर:
चंद्रपुर जिले में बढ़ रहे कोरोना संक्रमितों की संख्या को ध्यान में रखते हुए जिला प्रशासन,व्यापारी संगठन व जनप्रतिनिधियों की ओर से जिले के चंद्रपुर व बल्लारपुर शहर में गुरुवार 10 सितंबर से घोषित किए गए जनता कर्फ्यू में दो दिन तक लगातार बैंकों को भी बंद करने के आदेश दिए गए हैं। इसके चलते जहां गुरुवार 10 सितंबर और शुक्रवार 11 सितंबर को सभी राष्ट्रीयकृत व प्राइवेट बैंक बंद रहेंगे, वहीं 12 सितंबर व 13 सितंबर को भी बैंक बंद रहेंगे। जनता कर्फ्यू के चलते 10 व 11 सितंबर को, 12 सितंबर को दूसरा शनिवार और 13 सितंबर को रविवार की छुट्टी रहेगी। कुल मिलाकर लगातार चार दिनों तक बैंक बंद रहने वाले है। बैंक के अंतर्गत कार्य नियमित तौर पर जारी रखने की छुट दी गई है जबकि ग्राहकों के लिए बैंकों में ‘नो एंट्री’ रहने वाली है।ऑनलाइन बैंकिंग सुचारू रूप से चालू रहेगी।

ऐसे में ग्राहकों के बैंक से संबंधित सभी लेनदेन बाधित रहने वाले हैं। प्रशासन ने बैंकों को इसलिए बंद रखने का आदेश दिया क्योंकि बैंकों में सोशल डिस्टेंसिंग का ठीक से पालन नहीं हो पा रहा था। ग्राहकों की बैंकों में इन दिनों खासी भीड़ उमड़ रही है।
ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है कि एटीएम में कैश की किल्लत हो सकती है। बैंकों के बंद रहने के कारण शहरवासी एटीएम से ही रुपए निकालेंगे, इसके चलते बुधवार को शहर के अधिकांश एटीएम पर लोगों की भीड़ देखने को मिली।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here